assassinationclassroom

assassinationclassroomव्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया - ब्रू क्रू बॉल - csk vdassassinationclassroomव्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया - ब्रू क्रू बॉल - csk vdassassinationclassroomव्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया - ब्रू क्रू बॉल - csk vdassassinationclassroomव्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया - ब्रू क्रू बॉल - csk vdassassinationclassroomव्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया - ब्रू क्रू बॉल - csk vdassassinationclassroomव्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया - ब्रू क्रू बॉल - csk vd

के तहत दायर:

व्यापार विश्लेषण: शराब बनाने वालों ने भविष्य के निर्माण के दौरान जोश हैडर को बदलने की अपनी क्षमता पर दांव लगाया

एक असामान्य समय सीमा स्टनर में, ब्रुअर्स ने अपने मौजूदा रोस्टर से समझौता किए बिना अपनी प्रतिस्पर्धी खिड़की का विस्तार करने की कोशिश की

यदि आप SB नेशन लिंक से कुछ खरीदते हैं, तो Vox Media कमीशन कमा सकता है। हमारा देखेंनैतिक वक्तव्य.

जेफ हनीश-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

व्यापार की समय सीमा 24 घंटे से अधिक दूर होने के साथ, ब्रुअर्स शायद गर्मियों का सबसे आश्चर्यजनक सौदा हो गया। सोमवार दोपहर को, मिल्वौकी ने टेलर रोजर्स, डिनेलसन लैमेट, एस्तेरी रुइज़ और रॉबर्ट गैसर के बदले सैन डिएगो पैड्रेस के साथ जोश हैडर को करीब से निपटाया।

हैदर वर्षों से व्यापार अफवाहों का विषय रहा है, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं थी जबकेन रोसेन्थल ने कल रात अनुमान लगायाकि स्टार रिलीवर आखिरकार आगे बढ़ सकता है।

हालांकि, अटकलें इस बात की गारंटी नहीं देती हैं कि कोई सौदा होगा, इसलिए पहले स्थान पर रहने वाली टीम को अपने स्टार के करीब आते देखना अभी भी झटका दे रहा था।

इसका मतलब यह नहीं है कि शराब बनाने वाले बेच रहे हैं। डेविड स्टर्न्स ने पुष्टि की कि यह सौदा ब्रुअर्स के लिए मौजूदा बिग-लीग रोस्टर से समझौता किए बिना भविष्य के लिए टुकड़े जोड़कर अपनी प्रतिस्पर्धी खिड़की का विस्तार करने का एक तरीका था।

कुछ लोगों को संदेह है कि हैदर के वेतन और हाल के प्रदर्शन ने उन्हें अब स्थानांतरित करने के निर्णय में एक भूमिका निभाई है। उन्होंने हाल ही में 4 से अधिक 12 अर्जित रन बनाए1मैं34 जुलाई से 15 जुलाई तक की पारी। अगले सत्र में मध्यस्थता के अपने अंतिम वर्ष में उनका वेतन कम से कम $15 मिलियन तक बढ़ने का अनुमान है।

हालांकि, ऐसा लगता नहीं है कि ये कई कारणों से सही ड्राइविंग कारक थे।

सबसे पहले, हैदर एक रिलीवर के लिए पहले से ही महंगा था, विशेष रूप से एक छोटे-बाजार क्लब द्वारा नियोजित जो अपने पेरोल को $ 130 मिलियन के निशान से बहुत आगे तक बढ़ाने से इनकार करता है। इस साल उनका वेतन $11 मिलियन है, जिससे वह क्रिश्चियन येलिच के बाद रोस्टर में दूसरे सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। यदि ब्रूअर्स हैदर को अपने वित्तीय दायित्व को पूरा करने के लिए चिंतित थे, तो वे एक साल पहले, यदि जल्दी नहीं, तो उसका व्यापार करते।

दूसरा, हैदर का हालिया संघर्षखराब कमांड तक चाक किया जा सकता है उसके सामान की गुणवत्ता के बजाय। यह पहली बार का मुद्दा नहीं है, यह आशावाद पैदा कर रहा है कि वह वापस पटरी पर आ सके।

अगले सीज़न के बाद हैदर एक मुफ़्त एजेंट बनने वाला था, और यह गारंटी थी कि वह दूसरे क्लब से एक आकर्षक अनुबंध अर्जित करेगा। ब्रुअर्स को 1 के बदले में नियंत्रणीय प्रतिभा प्राप्त करने से दीर्घकालिक लाभ होता है1मैं2हैदर के वर्षों को देखने के बजाय उसे कुछ भी नहीं छोड़ते।

हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक प्राथमिक लक्ष्य था जिसने ब्रुअर्स को हैदर को स्थानांतरित करने के लिए प्रेरित किया। कुछ लाभ प्राप्त करने के लिए व्यापार करने और एक ठोस पैकेज को स्वीकार करने के बीच एक अंतर है जो इस तरह के लाभों को प्रदर्शित करने के लिए भी होता है।

ब्रुअर्स ने कभी भी सक्रिय रूप से हैदर से निपटने की कोशिश नहीं की। डेविड स्टर्न्स ने पुष्टि की कि क्लब ने अन्य क्लबों को उनके करीबी के बारे में कोई आउटगोइंग कॉल नहीं किया।

इसके बजाय, ब्रूअर्स हमेशा सुनने के लिए तैयार थे, जैसा कि उन्हें संगठन के हर खिलाड़ी के साथ करना चाहिए। यदि उन्हें अपनी पसंद का कोई सौदा मिल जाता है जो अल्पकालिक और दीर्घकालिक दोनों दृष्टिकोणों से समझ में आता है, तो वे ट्रिगर खींच लेंगे। यदि नहीं, तो वे बेसबॉल में सर्वश्रेष्ठ रिलीवर का उपयोग करना जारी रखेंगे।

यह अब तक नहीं था कि उन्हें संभावनाओं के संतुलन और उनके द्वारा मांगे गए तत्काल प्रभाव वाले खिलाड़ियों की पेशकश की गई थी। इस सौदे की कुंजी यह है कि ब्रुअर्स को बदले में चार संभावनाएं नहीं मिलीं। उन्हें दो नियंत्रित युवा खिलाड़ी और दो पिचर मिले जो उन्हें अब जीत जारी रखने में मदद कर सकते हैं।

23 वर्षीय गैसर पिछले साल के मसौदे के दूसरे दौर में चुने गए बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं। जबकि उसके पास अधिक शक्तिशाली सामान नहीं है, उसने अपने फास्टबॉल और स्लाइडर में कुछ वेग जोड़ा है, जिससे उसे इस साल हाई-ए में 18 शुरुआत में उत्कृष्ट 30.5% स्ट्राइक रेट पोस्ट करने में मदद मिली है। उसके पास एक गुणवत्ता परिवर्तन भी है।

रुइज़, 23 भी, ने डबल-ए में अपना सीज़न शुरू किया, लेकिन एक बड़े प्रदर्शन ने उन्हें ट्रिपल-ए और अंततः बड़ी लीग में पदोन्नति दी, जबकि उनके संभावित स्टॉक को बढ़ाया। उन्होंने इस साल दो माइनर-लीग स्तरों के बीच .333/.467/.560 (165 wRC+) घटाया है, जबकि नाटकीय रूप से उनके वॉक और स्ट्राइक रेट में सुधार किया है। उन्होंने केंद्र क्षेत्र में और बेसपाथ पर अपनी तेज गति का प्रदर्शन किया है, 77 खेलों में 60 ठिकानों की चोरी की है।

एमएलबी पाइपलाइन के अनुसार, गैसर और रुइज़ क्रमशः नंबर 8 और नंबर 9 पर संगठन की शीर्ष 10 संभावनाओं में प्रवेश करते हैं। ब्रुअर्स ने गेसर को डबल-ए बिलोक्सी और रुइज़ को ट्रिपल-ए नैशविले को सौंपा, और डेविड स्टर्न्स ने कहा कि बाद वाला जल्द ही बड़ी लीग टीम के साथ समय देख सकता है।

इस बीच, ब्रुअर्स ने हैदर के प्रस्थान से छोड़े गए छेद को भरने के लिए बुलपेन में दो नए हथियार जोड़े।

रोजर्स उच्च-लीवरेज स्थितियों के लिए कोई अजनबी नहीं है, 78 करियर की बचत और 77 धारण करता है। उन्होंने वर्ष की शुरुआत पैड्रेस के करीब होने के साथ की, लेकिन हाल के संघर्षों ने सैन डिएगो को अपने बुलपेन के पिछले छोर पर अपग्रेड की खोज करने के लिए प्रेरित किया। अनुभवी का 4.35 युग बहुत आकर्षक नहीं है, लेकिन 2.35 एफआईपी और 3.70 डीआरए एक अधिक आशावादी तस्वीर पेश करते हैं।

हैदर की तरह, रोजर्स एक बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं, लेकिन उनकी पैसे की पिच एक स्लाइडर है जिसे वह 50% से अधिक समय तक फेंकते हैं। इसने विरोधियों को इस सीजन में 38.1% की दर से .245 wOBA पर रखा है। अधिकांश नुकसान उनके सिंकर के खिलाफ हुआ है, जो .308 औसत और .353 डब्ल्यूओबीए की धुन पर हिट हो गया है।

रोजर्स मिल्वौकी में एक छोटी पारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। क्या वह टीम के नए करीबी के रूप में काम करता है, एक पदोन्नत डेविन विलियम्स के लिए एक सेटअप मैन के रूप में, या अधिक लचीली भूमिका में जो क्रेग काउंसल को मैचअप खेलने की अनुमति देता है, यह अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है।

जबकि रॉजर्स खिंचाव के नीचे संशोधित मिल्वौकी बुलपेन में एक महत्वपूर्ण टुकड़ा होगा, लैमेट इस सौदे में असली वाइल्ड कार्ड है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के पास हमेशा बिजली का सामान रहा है और 2020 में नेशनल लीग साइ यंग अवार्ड वोटिंग में चौथे स्थान पर रहा, लेकिन चोटों ने उसे एक राहत की भूमिका में मजबूर कर दिया और उसकी प्रभावशीलता को कम कर दिया।

इस सीज़न में 13 खेलों में, 30 वर्षीय ने 9.49 युग और 14.5% चलने की दर तक सीमित कर दिया है। उनके ब्रेकआउट 2020 अभियान के बाद से उनका फास्टबॉल वेग गिर गया है, और उन्होंने अपने स्लाइडर पर एक महत्वपूर्ण मात्रा में आंदोलन खो दिया है।

बहरहाल, अभी भी उत्साहजनक संकेत हैं जो लैमेट के ऊपर की ओर इशारा करते हैं। वह अभी भी इस सीज़न में अपने फ़ास्टबॉल के साथ 95.4 मील प्रति घंटे की औसत से कठिन फेंकता है, और विरोधियों ने अपने स्लाइडर के खिलाफ 50% स्विंग पर फुसफुसाया है। स्पष्ट रूप से कम सामान के बावजूद लैमेंट ने पिछले दो सत्रों में एक मजबूत 26.9% स्ट्राइक रेट पोस्ट करना जारी रखा है। यदि ब्रूअर्स उसे अपने चरम स्लाइडर को फिर से खोजने और कुछ वेग प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं, तो उनके हाथों पर एक और प्रभावशाली उच्च-लीवरेज हथियार हो सकता है।

न तो रोजर्स और न ही लैमेट के पास हैडर की छत है, लेकिन अगर दोनों वैध देर से पारी के हथियार साबित होते हैं, तो यह क्लब को समान कीमत के लिए हैदर के मुकाबले बुलपेन में अधिक गहराई और लचीलापन देता है। इस बीच, विलियम्स की निरंतर उत्कृष्टता स्थिरता बनाए रखती है, और फ़्रेडी पेराल्टा या एड्रियन हाउसर के राहत वाहिनी में शामिल होने की संभावना जब पिचिंग स्टाफ पूर्ण स्वास्थ्य पर लौटता है, तो अतिरिक्त बढ़ावा मिल सकता है।

हालांकि, रोजर्स और लैमेट निश्चित रूप से प्रदर्शन करने के लिए निश्चित नहीं हैं, और इसमें ब्रूअर्स का जुआ निहित है। उन्होंने पहले अपनी पिचिंग विकास प्रणाली पर दांव लगाया है, लेकिन यह सबसे चरम मामला हो सकता है। सर्वोत्तम स्थिति में, यह व्यापार इस सीजन में विश्व सीरीज जीतने की उनकी संभावनाओं को नकारात्मक रूप से प्रभावित किए बिना संगठन के दीर्घकालिक दृष्टिकोण में सुधार करता है। यदि रोजर्स और लैमेट उत्पादन करने में विफल रहते हैं, तो ब्रुअर्स को एक अस्थिर बुलपेन के साथ छोड़ दिया जाएगा और एक प्रतिस्पर्धी सीज़न के बीच में अपने ऑल-स्टार को करीब से व्यापार करने के लिए गंभीर आलोचना का सामना करना पड़ेगा।

डेविड स्टर्न्स और मैट अर्नोल्ड जोखिम ले रहे हैं, लेकिन यह एक गणना है। अब रोजर्स और लैमेट को हैदर के लिए सक्षम प्रतिस्थापन में बदलने का काम शुरू होता है।