माइशीबात्शुयीफिफा19

माइशीबात्शुयीफिफा19ब्रू क्रू बॉल मेलबैग # 2: आप जो डालते हैं उसे बाहर निकालते हैं - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमाइशीबात्शुयीफिफा19ब्रू क्रू बॉल मेलबैग # 2: आप जो डालते हैं उसे बाहर निकालते हैं - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमाइशीबात्शुयीफिफा19ब्रू क्रू बॉल मेलबैग # 2: आप जो डालते हैं उसे बाहर निकालते हैं - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमाइशीबात्शुयीफिफा19ब्रू क्रू बॉल मेलबैग # 2: आप जो डालते हैं उसे बाहर निकालते हैं - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमाइशीबात्शुयीफिफा19ब्रू क्रू बॉल मेलबैग # 2: आप जो डालते हैं उसे बाहर निकालते हैं - ब्रू क्रू बॉल - csk vd

के तहत दायर:

ब्रू क्रू बॉल मेलबैग # 2: आप जो डालते हैं उसे बाहर निकालते हैं

साप्ताहिक मेलबैग के लिए इस सप्ताह के प्रश्नों का उत्तर देना

जी फ्यूम / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

हैप्पी फ्राइडे, सभी को, और ब्रू क्रू बॉल मेलबैग के इस सप्ताह के संस्करण में आपका स्वागत है!

ब्रुअर्स ने कल रात मेट्स के खिलाफ रबर मैच को गिरा दिया, कुछ संदिग्ध रक्षा और नौवें के निचले भाग में एक गलत सलाह के कारण 5-4 गिर गया।

चूंकि ब्रुअर्स ने हाथापाई जारी रखी है, इसलिए इस सप्ताह बहुत सारे सकारात्मक प्रश्न नहीं थे। कभी-कभी यह कठिन प्रश्न होते हैं जो सबसे अधिक चर्चा को प्रेरित करते हैं। चलो उसे करें।

दावर पूछता है:

काउंसल एलएचपी के खिलाफ हिउरा क्यों खेलता रहता है?

ब्रूअर्स को तीन बाएं हाथ की शुरुआत का सामना करना पड़ा है क्योंकि लगभग दो सप्ताह पहले काउंसल से हिउरा के रिवर्स विभाजन के बारे में पूछा गया था, और उसने उनमें से सिर्फ एक के खिलाफ शुरुआत की है। बुधवार की रात उनकी शुरुआत और आगे बढ़ने वाले दक्षिणपंथियों के खिलाफ उन्हें मिलने वाले किसी भी अन्य को राउडी टेललेज़ को लाइनअप में हिउरा के बल्ले से एक दिन की छुट्टी देने के लिए और अधिक करना पड़ सकता है।

उस ने कहा, हिउरा स्थिति कुछ समय के लिए काउंसेल की मेरी कुछ लगातार आलोचनाओं में से एक से संबंधित है। सांख्यिकीय प्लाटून विभाजन और वास्तविक प्रदर्शन की अवहेलना करते हुए मैचअप खेलते समय वह मुख्य रूप से सौम्यता को देखता है। मुझे लगता है कि वह इस तरह के विभाजन से अवगत है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनका मानना ​​​​है कि वे ज्यादा मूल्य नहीं रखते हैं। यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं उनसे असहमत हूं।

मेटलमिलिशिया844

क्या आप मानते हैं कि पिछले साल टीमों के संघर्ष को देखते हुए स्टर्न्स ने ऑफ सीजन में पर्याप्त अपराध को संबोधित किया? मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि रेनफ्रो के लिए जेबीजे की अदला-बदली करना अपने आप में एक चमत्कार था

यदि आप एक अच्छे अपराध की उम्मीद कर रहे थे तो उन्होंने निश्चित रूप से पर्याप्त नहीं किया। हालांकि, इस साल की टीम के लिए एक अच्छा अपराध बनाना कभी भी योजना का हिस्सा नहीं था।

यह स्पष्ट था कि ब्रूअर्स का बाहरी रूप से अपने अपराध को सुधारने का कोई गंभीर इरादा नहीं था। रेनफ्रो को प्राप्त करना और ब्रैडली के अनुबंध को डंप करना एक जीत थी, भले ही इसके लिए एलेक्स बिनेलस और डेविड हैमिल्टन के साथ साझेदारी की आवश्यकता हो। हालांकि यह एक महत्वपूर्ण और आवश्यक कदम था, लेकिन इसने अपराध को बेहतर नहीं बनाया। इसके बजाय, एविसेल गार्सिया के मुक्त एजेंसी में चले जाने के बाद इसने सही क्षेत्र में यथास्थिति बनाए रखी।

उसके बाद, ब्रूअर्स ने केवल एंड्रयू मैककचेन को जोड़ा, जब नए सामूहिक सौदेबाजी समझौते ने आधिकारिक तौर पर नेशनल लीग में नामित हिटर की स्थापना की। फिर भी, एक प्रतियोगी टीम को अपने प्राथमिक डीएच (उस पर बाद में और अधिक) की तुलना में काफी बेहतर हिटर जोड़ने का प्रयास करना चाहिए।

फ्रंट ऑफिस ने पिछले सीज़न के फॉर्मूले को एक कुलीन पिचिंग स्टाफ को औसत से कम अपराध के साथ जोड़ने का फैसला किया। यह बहुत आश्चर्य की बात नहीं है कि डेविड स्टर्न्स और मैट अर्नोल्ड के अधिकांश रोस्टरों ने रन रोकथाम का समर्थन किया है, लेकिन इसका मतलब है कि उन्होंने अपने मौजूदा खिलाड़ियों से कुछ सुधार की उम्मीद से परे अपने लाइनअप को बेहतर बनाने का कोई प्रयास नहीं किया।

ब्रुअर्स का दर्शन एक "काफी अच्छा" लाइनअप बनाना है और उनकी पिचिंग को भारी उठाने देना है। इस साल के समूह ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया है—उनके पास एक टीम के रूप में 96 डब्ल्यूआरसी+ है—और इस तरह के प्रदर्शन से "काफी अच्छा" बार साफ हो जाता है।

मिल्वौकी इस दृष्टिकोण के साथ पिछले साल मौसम के बाद पहुंचे। उनका लक्ष्य लगातार अक्टूबर तक पहुंचना है और उम्मीद है कि एक समय पर गर्म लकीर उन वर्षों में से एक विश्व सीरीज चैंपियनशिप की ओर ले जाती है। छोटे प्लेऑफ़ नमूनों में होने वाली यादृच्छिकता को देखते हुए, यह एक अच्छी विचार प्रक्रिया है।

हालांकि, जब आप एक लाइनअप का निर्माण करते हैं जिसमें मुख्य रूप से ठोस हिटर होते हैं और कोई वैध रूप से धमकी देने वाले नहीं होते हैं, तो कुछ बदसूरत आक्रामक सूखे पैदा करने के लिए केवल कुछ व्यक्तिगत मंदी होती है। इस तरह की एक मंदी पिछले अक्टूबर में गलत समय पर आई थी और इसके परिणामस्वरूप बहादुरों के हाथों तेजी से पोस्ट-सीजन बर्खास्तगी हुई थी।

अपने अपराध में सुधार करने में विफल रहने के कारण, ब्रुअर्स ने अपने सीज़न के उस निराशाजनक अंत को दोहराने के लिए खुद को कमजोर छोड़ दिया है। आदर्श रूप से, इस बार समय उनके पक्ष में अधिक काम करेगा।

ब्रू क्रू बस्टर पूछता है:

क्या डेड बॉल और शिफ्टिंग का लगातार बढ़ता स्तर एक अलग दक्षता मॉडल बना रहा है जो पिछले कुछ वर्षों के तीन सच्चे परिणाम फोकस को बदल देता है? (क्या मेट्स किसी ऐसी चीज पर हैं जो बाकी लीग को जल्द ही पता चल जाएगी?)

दिलचस्प बात यह है कि बेसबॉल में शीर्ष दो अपराध तीन सच्चे परिणाम स्पेक्ट्रम के विपरीत पक्षों पर बहुत अधिक हैं।

यांकीज़ इस साल wRC+ में इस खेल का नेतृत्व करते हैं। वे इसे .247 बल्लेबाजी औसत, 21.5% स्ट्राइक रेट और लीग-अग्रणी 100 घरेलू रनों के साथ कर रहे हैं।

इस बीच, मेट्स अपने अमेरिकी लीग समकक्षों के ठीक पीछे 115 wRC + के साथ रैंक करते हैं। वे .263 बल्लेबाजी औसत के साथ बेसबॉल का नेतृत्व करते हैं, 19.7% पर चौथा सबसे कम स्ट्राइक रेट है, और 60 घरेलू रनों के साथ 20 वें स्थान पर है।

दोनों दृष्टिकोणों ने अब तक काम किया है, लेकिन मुझे यह देखने में दिलचस्पी है कि कौन सा साल भर अधिक टिकाऊ साबित होता है।

मेट्स सफलता के लिए खुद को स्थापित करने के लिए कुछ चीजें अच्छी तरह से करते हैं, अर्थात् बहुत सारी लाइन ड्राइव (21.3%) को मारना और अपनी गति का उपयोग करके इनफील्ड सिंगल्स (लीग-अग्रणी 8.8% इन्फिल्ड हिट रेट) को लेग आउट करना। हालांकि, क्या वे जमीनी गेंदों पर .277 बल्लेबाजी औसत बनाए रख सकते हैं, जो कि खेल में 16 अंकों से सबसे अधिक है? उनके पास शिफ्ट के खिलाफ हिट की गई ग्राउंड गेंदों पर उच्चतम औसत भी है, हालांकि अन्य टीमों ने गेंद को कम खींचा है और खराब परिणामों के साथ विपरीत क्षेत्र का अधिक इस्तेमाल किया है।

मुझे लगता है कि मेट्स एक वैध रूप से ठोस अपराध हैं क्योंकि वे इतने सारे लाइन ड्राइव को मारते हैं और अतिरिक्त आधार लेने की गति रखते हैं, लेकिन मुझे संदेह है कि वे असामान्य मात्रा में देखने वाले एकल से भी लाभान्वित हो रहे हैं जो सूखना शुरू कर सकते हैं ऋतु आगे बढ़ती है। होम रन हमेशा हिट होते हैं और हर बार कम से कम एक रन बनाते हैं, इसलिए मैं कहूंगा कि यांकीज़ का दृष्टिकोण अधिक टिकाऊ है।

हालाँकि, अधिकांश टीमें न तो यांकी हैं और न ही मेट्स। व्यापक दृष्टिकोण से, मैं मृत गेंद को देख सकता था जिसके परिणामस्वरूप गैप पावर और डबल्स हिटर्स पर अधिक जोर दिया गया था, लेकिन बेसबॉल की खेल शैली की घड़ी को महत्वपूर्ण रूप से वापस करने में गेंद से अधिक समय लगेगा।

mjdietz पूछता है:

कैन और कच्छ की पंक्ति का अंत कहाँ है? दोनों लोग 35+ वर्ष के हैं और स्पष्ट रूप से अपने पूर्व स्वयं के गोले हैं। दोनों इस साल अपने xwOBA के अनुसार बदकिस्मत रहे हैं, लेकिन इस हद तक नहीं कि एक "अच्छा" दूसरी छमाही दोनों के लिए स्टोर में लगती है। हां, विचार करने के लिए पैसा बकाया है। लेकिन कब तक एक अपराध से पीड़ित टीम अपने सक्रिय रोस्टर पर दो खिलाड़ियों को बाहर करना जारी रख सकती है, जिनके पास 100 से कम का संयुक्त ओपीएस + है?

कैन का बल्ला मर चुका है। यह जून के मध्य में है, और उसे अभी भी कोई ठोस संपर्क बनाना बाकी है। उनकी घटती बल्ले की गति से घड़े के लिए गिनती में आगे बढ़ना आसान हो जाता है, जो उन्हें हमेशा रक्षात्मक रहने के लिए मजबूर करता है। इससे उसका पीछा करने की दर आसमान छू गई और उसके चलने की दर गिर गई।

काउंसल ने पहले ही कैन को आगाह कर दिया था कि टाइरोन टेलर के पक्ष में खेलने के समय को कम करने की उम्मीद है, जिसका अर्थ है कि वह जल्द ही एक रक्षात्मक प्रतिस्थापन तक सीमित हो सकता है यदि वह प्लेट में जीवन के संकेत नहीं दिखा सकता है। मुझे लगता है कि कैन को रोस्टर से बाहर करने के लिए व्यापार की समय सीमा पर एक और आउटफील्डर का अधिग्रहण करना होगा। इस बीच, ब्रुअर्स क्लब हाउस में अपने कुलीन रक्षा और नेतृत्व का लाभ उठाने की कोशिश करते रहेंगे।

मैककचेन के लिए कभी भी एक लाइन नहीं होनी चाहिए थी, कम से कम दाएं हाथ की पिचिंग के खिलाफ तो नहीं। वह 2019 के बाद से दक्षिणपंथियों के खिलाफ औसत से अधिक हिटर नहीं रहे हैं। उन्होंने 2020 में उनके खिलाफ .683 ओपीएस और 2021 में .650 ओपीएस के लिए संघर्ष किया।

हुड के नीचे कुछ भी नहीं था यह सुझाव देने के लिए कि वह इसे चारों ओर घुमाएगा। उनकी कड़ी हिट दर और दक्षिणपंथियों के खिलाफ औसत निकास वेग उनके करियर के सबसे खराब स्तर तक गिर गया। 35 साल की उम्र में खिलाड़ी शायद ही कभी अपने प्रदर्शन में सुधार करते हैं, अकेले नकारात्मक रुझानों को उलट दें।

मुख्य रूप से बाएं हाथ की पिचिंग और क्लब हाउस में अनुभवी उपस्थिति के खिलाफ मैश करने की उनकी क्षमता के लिए उन्हें साइन करना समझ में आता है, लेकिन ब्रुअर्स ने तुरंत यह स्पष्ट कर दिया कि उन्हें उम्मीद है कि मैककचेन सभी पिचर्स के खिलाफ एक वैध मध्य-क्रम का बल्ला होगा। केवल बल्ले की स्थिति में।

मैं इस तरह की स्थिति अक्सर नहीं लेता, लेकिन इस तरह की भूमिका को भरने के लिए मैककचेन पर हस्ताक्षर करना, अन्यथा ध्वनि निर्णय लेने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ फ्रंट ऑफिस द्वारा किया गया सबसे अक्षम्य कदम हो सकता है। यह मानने का कोई कारण नहीं था कि वह इस सीज़न में समान-हाथ की पिचिंग के खिलाफ दूर से उत्पादक हिटर होगा, फिर भी ब्रुअर्स ने उन घड़े के खिलाफ क्लीनअप करने के लिए उसे साइन किया। उन्हें जो परिणाम मिले हैं वे आश्चर्यजनक नहीं हैं। वे इसके लिए विस्फोट के पात्र हैं।

यह मदद नहीं कर रहा है कि मैककचेन प्लेट में अधिक आक्रामक होने की योजना के साथ सीजन में आए। उनके इन-ज़ोन स्विंग रेट में लगभग पाँच प्रतिशत अंक की वृद्धि हुई है, लेकिन प्लेट के ऊपर की पिचों पर इस आक्रामकता ने उन्हें गेंद को चलाने में मदद नहीं की है। इसके बजाय, इसने उसके चलने की दर को आधा कर दिया है, क्योंकि अधिक प्लेट दिखावे के कारण खेल में आउट पर समाप्त होता है। फ्री पास बनाना और बेस चोरी करना ज्यादा मददगार होगा।

हालांकि, मैं स्वीकार करूंगा कि मैंने दक्षिणपूर्वी के खिलाफ मैककचेन के प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी। स्टेटकास्ट का मानना ​​है कि इस क्षेत्र में उसे कुछ दुर्भाग्य का सामना करना पड़ा है। मैं उसे वामपंथियों के खिलाफ जहाज को सही करने का मौका देना जारी रखने के लिए तैयार हूं, लेकिन दक्षिणपंथियों के खिलाफ शीर्ष क्रम में कहीं भी उसे बल्लेबाजी करने से रोकने की जरूरत है। ऐसा कभी नहीं होना चाहिए था।

मैककचेन को पूरी तरह से अधिकार के खिलाफ खड़ा करने में समस्या किसी को लाइनअप में अपना स्थान लेने के लिए पहचानना है। कई लोगों ने अपने रिवर्स स्प्लिट्स के कारण केस्टन हिउरा को एक विकल्प के रूप में इंगित किया है। मुझे नहीं लगता कि हिउरा इस टीम को किसी भी भूमिका में ज्यादा मदद कर सकता है अगर वह अपने स्ट्राइकआउट को कुछ हद तक प्रबंधनीय स्तर तक कम नहीं कर सकता है, जो दुर्भाग्य से ऐसा प्रतीत होता है। अपने पैर के अंगूठे के नल को तोड़ने और नाटकीय रूप से अपने लेग किक को छोटा करने के बाद भी, हिउरा लगभग 50% समय निकाल रहा है और इस सीजन में कम से कम 50 प्लेट प्रदर्शन के साथ सभी हिटरों के बीच सबसे खराब संपर्क दर है।

कप्तान उसका नाम क्या है पूछता है:

मुझे नहीं लगता कि यह इस पर आएगा, लेकिन ब्रूअर्स के लिए समय सीमा पर विक्रेता होना कितना बुरा होगा?

यदि वे किसी तरह व्यापार की समय सीमा पर .500 से नीचे समाप्त हो जाते हैं, तो वे खरीदार नहीं होंगे। इस काल्पनिक के तहत, ब्रुअर्स अभी भी 2023 में संघर्ष करने की कोशिश करेंगे, और लगभग कोई भी जो अगले साल की टीम का एक प्रमुख सदस्य बनने के लिए व्यापार हित परियोजनाओं को आकर्षित करेगा। इस कारण से, मैं उनसे सच्चे विक्रेता बनने की उम्मीद नहीं करता, चाहे कुछ भी हो। अगर उमर नारवेज़ अच्छा हिट करना जारी रखते हैं तो वे आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन यह इसके बारे में है।

मिस्टर लीम पूछता है:

साप्ताहिक मेलबैग वापस आते ही ब्रूअर्स सीज़न डाउनहिल क्यों होने लगा?

कोई टिप्पणी नहीं।

इस सप्ताह आपके प्रश्नों के लिए धन्यवाद! आइए आशा करते हैं कि अगले मेलबैग के आने तक चीजें उज्जवल दिख रही हैं।