लालकाररेसिंगटिप्स

फैनपोस्ट

मैं ब्रूअर्स खिलाड़ियों के बारे में क्या मानता हूं:

ज़ैक डेविस के तलाक के बारे में हाल ही में एक प्रशंसक पोस्ट ने मुझे यह महसूस कराया कि, या तो उनके ऑन-फील्ड व्यक्तित्व के माध्यम से, वे कैसे दिखते हैं या कुछ उन्होंने एक बार कहा था, मैं अधिकांश ब्रूअर्स खिलाड़ियों के बारे में व्यापक सामान्यीकरण करता हूं।

यहाँ कुछ धारणाएँ हैं जो मैंने ब्रुअर्स के बारे में बनाई हैं। इनमें से अधिकतर शायद सच नहीं हैं लेकिन वे मेरे दिमाग में काम करते हैं:

हंटर रेनफ्रो: वह वास्तव में एक अच्छा पिकअप ट्रक का मालिक है और महिलाओं को लेने वाले देश के संगीत क्लबों को परिभ्रमण करता है। साथ ही, जरूरत पड़ने पर वह आपको जेल से बाहर निकालने वाला भी होगा।

लोरेंजो कैन: घाघ परिवार का आदमी, अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ बिताता है। एक दोस्त के लिए कुछ भी करेंगे सिवाय आपको जेल से बाहर जमानत के।

क्रिश्चियन येलिच: अलोफ। लेकिन शायद उसके बारे में कही गई हर बात को पढ़ता है और जितना वह देता है उससे ज्यादा परवाह करता है। केवल शारीरिक रूप से परिपूर्ण महिलाओं के साथ ही सोती है।

विली एडम्स: जोकर। आकर्षण का केंद्र बनना पसंद करते हैं। यदि आप उसके अच्छे पक्ष में हैं तो एक अच्छे नेता हो सकते हैं, लेकिन थोड़े धमकाने वाले भी हो सकते हैं।

ब्रैंडन वुड्रूफ़: शुद्ध टेक्सास ... लेकिन शायद थोड़ा और शहरी टेक्सास। पिकअप है, लेकिन वास्तव में कुछ मछली पकड़ने के उपकरण और शायद कुछ गीली घास के अलावा पीठ में कुछ भी नहीं ढोया है।

कोर्बिन बर्न्स: व्यर्थ। (शायद यह लगातार उसके बालों के साथ खेल रहा है जो मुझे यह सोचने पर मजबूर करता है।)

जोश हैदर: पूर्व देश हिक जो अभी भी अधिकांश इनडोर सामाजिक सेटिंग्स में सहज महसूस नहीं करता है।

कोल्टन वोंग: अपने बुजुर्ग रिश्तेदारों की अच्छी देखभाल करता है।

लुइस यूरियास: अभी ऐसा महसूस हो रहा है कि वह वास्तव में एक पेशेवर बेसबॉल खिलाड़ी बनने के योग्य है, लेकिन फिर भी विशेष रूप से अपने सपनों में एक छोटे से धोखेबाज सिंड्रोम के साथ संघर्ष करता है।

सामान्य तौर पर, ये दृष्टिकोण कुछ साक्षात्कारों पर आधारित होते हैं, वे क्या दिखते हैं और छोटे तथ्य जो प्रत्येक खिलाड़ी के बारे में सामने आए हैं। इस बारे में सोचकर, जब आप किसी से मिलते हैं तो यह मुझे धारणा बनाने के मानवीय स्वभाव को पहचानता है। मैं जातीयता या नस्ल के आधार पर किसी भी धारणा में नहीं गया। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि इस टीम में साल्सा नृत्य कौन कर सकता है, तो मैं एंड्रयू मैककचेन की तुलना में फ्रेडी पेराल्टा को अधिक कहूंगा - और मैं पूरी तरह से गलत हो सकता हूं।

यह फैंटेसी के दिल में भी है। बेसबॉल टीम का एक कट्टरपंथी "अन्य" खिलाड़ियों को अपने दल के हिस्से के रूप में सोचता है, उसकी झलक। प्रशंसक "मेरी" टीम के बारे में बात करते हैं या जब "हम" प्लेऑफ़ में पहुंचते हैं। खिलाड़ियों को सौंपे गए व्यक्तित्व अंतरंगता की भावना पैदा करते हैं जो एक प्रशंसक होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह जितनी कल्पना है उतनी ही वास्तविकता है लेकिन टीम के साथ व्यक्तिगत संबंध में खेलता है और किसी को चोट नहीं लगती है।

लेकिन जब आपकी धारणाएं चकनाचूर हो जाएं तो आश्चर्यचकित न हों। क्योंकि वे शायद वैसे भी सच नहीं थे।

खिलाड़ियों के बारे में आपकी क्या धारणाएं हैं? क्यों?


टिप्पणियां लोड हो रही हैं...

रुझान वाली चर्चाएं