स्नोकरबेटिंगटिप्सफॉर्म

फैनपोस्ट

बीटिंग द थ्योरम -- 2022 स्टाइल


प्रमेय.

यह हमें बताता है कि एक टीम को रनों के विरुद्ध रनों के आधार पर कितने बेसबॉल खेल जीतने चाहिए। कुछ लोगों को लगता है कि यह एक अधिक सांख्यिकीय रूप से सटीक चित्रण है कि बेसबॉल टीम उनके वास्तविक रिकॉर्ड से कितनी अच्छी है।

पिछले साल प्रमेय और ब्रुअर्स की वास्तविक जीत कुल समझौते में थी कि ब्रुअर्स को 95 गेम जीतना चाहिए था।

2015 के बाद से हर दूसरे वर्ष में ब्र्युअर्स ने जीत में, रनों के खिलाफ रन के आधार पर उनकी अपेक्षित जीत का प्रदर्शन किया है।

प्रमेय को हराना पारंपरिक ज्ञान को हराने के उन छोटे बाजार तरीकों में से एक है और कुछ लोगों को लगता है कि टीम को वास्तव में अधिक गेम जीतना चाहिए।

इसे कैसे किया जाए, इस पर अलग-अलग सिद्धांत हैं, लेकिन मूल रूप से एक टीम करीबी गेम जीतकर प्रमेय को हरा देती है और हारने पर 4 रन या 14 रन से हारने की चिंता नहीं करती है।

ब्रूअर्स इसे पिचिंग के माध्यम से करते हैं जो गेम को करीब रखता है, रक्षा जो उड़ाता नहीं है, और उन करीबी खेलों को बंद करने के लिए एक शीर्ष पायदान ए बुलपेन। वे कचरा समय के दौरान अलग-अलग घड़े की कोशिश करने के साथ भी ठीक होते हैं। कभी-कभी ये घड़े ए बुलपेन योगदानकर्ता बन जाते हैं। कभी-कभी वे बस उस अंतर को बढ़ाते हैं और बाद में सीज़न में अपनी नौकरी खो देते हैं।

20 मैचों के बाद ब्रूअर्स ने हार मानने की तुलना में 3 अधिक रन बनाए हैं। प्रमेय का मानना ​​है कि उन्हें सीजन पर 10 -10 होना चाहिए। वे 13-7 हैं। प्रमेय से पहले ही तीन गेम आगे हैं। प्रमेय को हराना और विभाजन का नेतृत्व करना व्यवसाय करने का ब्रुअर्स तरीका है।

सीज़न के दौरान अलग-अलग समय पर, जब भी मेरा मन करता है, मैं वापस जाँच करूँगा कि ब्रूअर्स प्रमेय के खिलाफ कैसे कर रहे हैं। 2019 में उन्होंने अपनी अपेक्षित जीत के कुल योग को आठ गेम से हराया। मेरा मानना ​​है कि अगर वे फिर से ऐसा करते हैं, तो यह 100 जीत वाली टीम हो सकती है।

टिप्पणियां लोड हो रही हैं...