मात्रापरिणाम

मात्रापरिणाममिल्वौकी ब्र्युअर्स को अब सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमात्रापरिणाममिल्वौकी ब्र्युअर्स को अब सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमात्रापरिणाममिल्वौकी ब्र्युअर्स को अब सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमात्रापरिणाममिल्वौकी ब्र्युअर्स को अब सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - ब्रू क्रू बॉल - csk vdमात्रापरिणाममिल्वौकी ब्र्युअर्स को अब सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - ब्रू क्रू बॉल - csk vd

के तहत दायर:

मिल्वौकी ब्र्युअर्स को अब सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है

नया,टिप्पणियाँ

अब जब हम जून में हैं, तो संभावनाएं मध्यस्थता के चौथे वर्ष के लिए पात्र नहीं होंगी यदि उन्हें बुलाया जाता है।

जोश हैडर मिल्वौकी के संकटग्रस्त बुलपेन के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त हो सकता है।
जेनिफर स्टीवर्ट / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

आम तौर पर, कई वर्षों के बाद गरीबी-स्तर की मजदूरी अर्जित करने वाली छोटी लीगों में और मेजर लीग में कम से कम कमाई करने वाले तीन सत्रों के बाद, एक मेजर लीग बेसबॉल खिलाड़ी वेतन मध्यस्थता के लिए योग्य हो जाएगा और अपने पेशेवर करियर का पहला बड़ा वेतन-दिवस बन जाएगा। वेतन मध्यस्थता एक खिलाड़ी को अपनी नियोक्ता टीम के साथ मजदूरी पर बातचीत करने की अनुमति देता है जो कि उसके एमएलबी करियर में उस बिंदु पर किए गए काम के साथ-साथ उसकी स्थिति और सेवा वर्ग में समान खिलाड़ियों की ऐतिहासिक तुलना पर आधारित है। कुछ मामलों में, हालांकि, दो से तीन साल के सेवा समय वाले खिलाड़ी "सुपर टू" खिलाड़ी के रूप में वेतन मध्यस्थता के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, और इस प्रकार मुक्त एजेंसी तक पहुंचने से पहले तीन के बजाय चार बार मध्यस्थता योग्य हो सकते हैं:

जबकि 3.000+ वर्ष की सेवा वाले खिलाड़ी मध्यस्थता के लिए पात्र हैं, दो से तीन साल की सेवा वाले खिलाड़ी पात्र हो सकते हैं यदि वे दो से तीन साल की सेवा वाले खिलाड़ियों के बीच शीर्ष 22% सेवा समय में रैंक करते हैं।

यह नियम किसी खिलाड़ी की कमाई की क्षमता को सीमित करने के लिए टीमों की क्षमता को सीमित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि वह अपने पहले कुछ सीज़न के दौरान कुछ अतिरिक्त हफ्तों के लिए मामूली लीग में रह सके। टीमें अभी भी खिलाड़ियों को अपने खिलाड़ियों को सुपर टू स्टेटस तक पहुंचने से रोकने के लिए वापस रखती हैं, लेकिन उन्हें इतना दूर रखने का मतलब है कि वे केवल कुछ हफ़्ते के बजाय दो महीने के खेल के समय का त्याग करते हैं। यदि उन्हें केवल यह सुनिश्चित करना है कि तीसरे वर्ष के अंत में उनके पास केवल 2.171 दिनों की सेवा है, तो खिलाड़ी को रोकना क्लब के लिए बहुत कम खर्चीला होगा।

(के जरिएफैनग्राफ)

पात्रता के लिए सुपर टू कटऑफ की तारीख प्रत्येक सीजन में एक चलती लक्ष्य है, क्योंकि यह इस बात पर आधारित है कि जब टीमें अपने युवा खिलाड़ियों को बुलाने का फैसला करती हैं और उन खिलाड़ियों को सामूहिक रूप से बड़ी लीग में कितना सेवा समय मिलता है। यह शावक या यांकीज़ जैसे बड़े बाज़ार क्लबों के लिए बहुत अधिक चिंता का विषय नहीं है, जिन्हें अपने खिलाड़ी बजट की बात आने पर पेनीज़ को चुटकी में लेने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, यह उस तरीके को प्रभावित करता है जिस तरह से समुद्री डाकू, रे और हमारे अपने मिल्वौकी ब्रुअर्स जैसी टीमें नियमित सीज़न के दौरान व्यापार करती हैं। छोटे बाजार फ्रैंचाइजी जो मध्यस्थता के एक अतिरिक्त वर्ष का भुगतान करने के बारे में चिंतित हैं, वे अक्सर खिलाड़ियों को छोटी लीग में वापस रखने की पूरी कोशिश करेंगे, जब तक कि वे संभावित कटऑफ की तारीख से सुरक्षित रूप से स्पष्ट नहीं हो जाते।

के अनुसारएमएलबी व्यापार अफवाहें, 2009 से सुपर टू प्लेयर के रूप में अर्हता प्राप्त करने के लिए सर्विस टाइम कटऑफ ये हैं:

  • 2016: 2.131 (2 वर्ष, 131 दिनों की एमएलबी सेवा के रूप में पढ़ें)
  • 2015: 2.130
  • 2014: 2.133
  • 2013: 2.122
  • 2012: 2.140
  • 2011: 2.146
  • 2010: 2.122
  • 2009: 2.139

इस साल, 183-दिवसीय बेसबॉल सीज़न 2 अप्रैल से शुरू हुआ। इसका मतलब है कि हमें आज, 5 जून तक लाने के लिए सीजन के 64 दिन बीत चुके हैं। इसलिए यदि किसी खिलाड़ी को आज बुलाया जाता है और 1 अक्टूबर को सत्र के अंत तक अपने एमएलबी क्लब के साथ रहता है, तो वह खिलाड़ी केवल 119 दिनों का एमएलबी सेवा समय अर्जित करेगा। पिछले आठ वर्षों के आंकड़ों के आधार पर, इसका मतलब है कि हमें सुपर टू कटऑफ को सुरक्षित रूप से पार करना चाहिए और शेष वर्ष के माध्यम से किसी को भी अभी कॉल किया जाना चाहिए, वह मध्यस्थता के चौथे वर्ष के लिए योग्य नहीं होना चाहिए।

मिल्वौकी ब्र्युअर्स ने अब तक 30-27 के रिकॉर्ड के साथ अब तक की उम्मीदों को पार कर लिया है। एक टीम के रूप में वे अपने स्थान खिलाड़ी समूह से fWAR में नेशनल लीग में 6 वें और अपने पिचिंग स्टाफ से fWAR में 4 वें स्थान पर हैं; उनके पास +29 रन का अंतर है और उनका 31-26 पाइथागोरस WL NL की वर्तमान 5वीं सबसे बड़ी जीत को सही ठहराता है। ब्रूअर्स वास्तव में इस सीजन में सिर्फ एक भाग्यशाली (जैसे कि वे 2014 के शुरुआती चरणों में थे) के बजाय एक बहुत अच्छी टीम रही है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास रोस्टर पर कुछ छेद नहीं हैं। शेल्फ पर रयान ब्रौन के साथ क्लब वर्तमान में केवल दो सच्चे आउटफील्डर ले रहा है, और बैक-एंड पर कोरी नेबेल और जैकब बार्न्स से परे बुलपेन काफी हद तक अविश्वसनीय रहा है।

क्या हम बाद में की बजाय जल्द ही स्वीट ल्यू देखेंगे?
एलन हेनरी-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

अब जब फ्रंट ऑफिस को खिलाड़ियों के सुपर टू के योग्य बनने के बारे में चिंता नहीं होनी चाहिए, तो हम ब्रूअर्स को अपने शीर्ष क्रम के फार्म सिस्टम के माध्यम से उन रोस्टर कमजोरियों में से कुछ को अपग्रेड करने का प्रयास करते हुए देखना शुरू कर सकते हैं। शीर्ष संभावना (और #13 कुल मिलाकर प्रति .)एमएलबी पाइपलाइन ) लुईस ब्रिंसन का एएए कोलोराडो स्प्रिंग्स (.306/.391/.510, 6 एचआर/5 एसबी, 134 डब्ल्यूआरसी+) में एक शानदार वर्ष रहा है और कल स्काई सॉक्स के लिए बाएं क्षेत्र में शुरू हुआ; वह, ब्रेट फिलिप्स (ऑर्ग #10 प्रॉस्पेक्ट) या रयान कॉर्डेल (ऑर्गन #16 प्रॉस्पेक्ट) जैसे खिलाड़ियों के साथ, अब आने के लिए उम्मीदवार हो सकते हैं, जबकि ब्रौन के साथ हर रोज खेलने का समय उपलब्ध है और उनकी वापसी के लिए अभी तक कोई समय सारिणी नहीं है।

मैट गार्ज़ा मेकथित तौर पर एक डीएल कार्यकाल की जरूरत है सप्ताहांत में जीसस एगुइलर के साथ उनकी हिंसक ऑन-फील्ड टक्कर के बाद; क्या ब्रैंडन वुड्रूफ़ (ऑर्ग #8 प्रॉस्पेक्ट), जो एएए स्काई सॉक्स के साथ गारज़ा के समान पिचिंग शेड्यूल पर हैं, रोटेशन में अपनी जगह लेने के लिए द शो में अपना पहला कॉल प्राप्त कर सकते हैं? हो सकता है कि हम लेफ्टी जोश हैदर (ऑर्ग #3 प्रॉस्पेक्ट, #33 ओवरऑल) को देखें और बड़े लीग बुलपेन से बाहर निकलकर बड़ी लीगों में अपने पैरों को गीला कर लें, एक भूमिका जो कि उनकी प्रोफ़ाइल लंबी अवधि के लिए बेहतर अनुकूल हो सकती है वैसे भी ? टीम ने अपनी पारी को नियंत्रित करने के प्रयास में स्काई सॉक्स के साथ अपनी शुरुआत को छोटा करना शुरू कर दिया है (4 आईपी, 0 ईआर, 8 के उनके अंतिम दो प्रदर्शन), और बड़ा लीग क्लब निश्चित रूप से एक फ्लेम-थ्रोइंग साउथपॉ का उपयोग कर सकता है। स्ट्राइकआउट के लिए।

हमें बहुत जल्द इन काल्पनिक बातों का जवाब मिलना शुरू हो जाना चाहिए, ताकि संगठन को सुपर टू कटऑफ के बारे में चिंता करने की जरूरत न पड़े। स्लिंगिन' डेविड स्टर्न्स ने मिल्वौकी ब्रेवर्स के जीएम के रूप में अपने पहले दो वर्षों के दौरान खिलाड़ी आंदोलन में आक्रामकता दिखाई है; उम्मीद है कि जब हम मेजर लीग स्तर पर इकट्ठे हुए मौजूदा फर्स्ट-प्लेस बॉल क्लब को पूरक बनाने में मदद करने के लिए शीर्ष संभावनाओं को बुलाने की बात करते हैं तो हम उसी प्रकार की दृढ़ता रखेंगे।

फैंग्राफ के सांख्यिकी सौजन्य